Home टीवी ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के चार मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव तो एरिका...

‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के चार मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव तो एरिका फर्नांडिस ने उठाया यह कदम

48
0

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में खबर मिली है कि इस शो की टीम के 4 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इसी वजह से अभिनेत्री एरिका डरी हुई हैं. यह भी जानकारी मिली है कि अब एरिका को घर से ही सीरियल शूट करने की इजाजत मिल गई है और यह जानकारी खुद एरिका ने ही दी है.

एरिका ने मीडिया से बात करते हुए बताया- मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है. लेकिन मैंने बहुत समय पहले टेस्ट कराया था. ऐसे में मैं कुछ दिन और गुजरने का इंतजार कर रही हूं. 10 दिन के बाद मैं फिर से अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाऊंगी और परिणाम देखने के बाद ही यह तय किया जाएगा कि मैं कब ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के शो के सेट पर जाऊंगी?

एरिका ने घर में शूटिंग के दौरान आने वाली दिक्कतों को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा- ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के नए एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित होना शुरू हो गए हैं. इसी वजह से मैं धारावाहिक को बीच में नहीं छोड़ सकती. ऐसे में घर से ही काम करना शुरु करना होगा. लेकिन घर से शो की शूटिंग करना मेरे लिए एक मल्टी टास्किंग टास्क होगा.

अभिनेत्री ने कहा- निर्देशक, मेकअप, हेयर कैमरामैन और साउंड रिकॉर्डिंग, मुझे हर हाल में अपना ध्यान रखना होगा और यह काम इतना भी आसान नहीं होने वाला है. बता दें कि शो के अभिनेता पार्थ समथान भी कॉविड-19 पॉजीटिव पाए गए थे. लेकिन वह अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. हालांकि फिर भी वह एहतियात बरत रहे हैं और वह फिलहाल शूटिंग नहीं करना चाहते. वो घर पर ही आराम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here