Home अन्य खबरें 26 साल की अभिनेत्री का उसी के घर में हुआ दुष्कर्म, वीडियो...

26 साल की अभिनेत्री का उसी के घर में हुआ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की भी दी धमकी

32
0
rape

26 साल की बंगाली एक्ट्रेस ( bengali film actress ) का रेप होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश और गुस्से का माहौल हैं। यह घटना पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ इलाके की है। अभिनेत्री ने दुष्कर्मी के खिलाफ जादवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने गंभीरता से मामला को लिया और अभिनेत्री का मेडिकल करवाया है। बता दें कि यह अभिनेत्री सात भाई चंपा जैसे कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री के घर पर एक जाना पहचाना व्यक्ति 5 जुलाई के दिन आर्थिक मदद मांगने के लिए आया था। लेकिन अभिनेत्री को अकेला देख उसकी नियत बिगड़ गई और उसने मौके का फायदा उठाया और अभिनेत्री का रेप किया। अभिनेत्री ने पुलिस में बयान दिया जिसमें उसने कहा कि मैं अपने फ्लैट पर अकेली रहती हूं। आरोपी ने मेरा दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। वह वीडियो अभी भी उसके मोबाइल में मौजूद हैं। वह मुझे धमकी देकर गया कि अगर मैं किसी को इस बारे में बताती हूं तो वह मेरी वीडियो वायरल कर देगा।

लेकिन अभिनेत्री ने हिम्मत जुटाकर पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने भारतीय दंड विधान की धारा-376/506 के तहत मामला दर्ज किया है। हम जल्दी ही पूरे मामले को सुलझा देंगे। बताया जा रहा है कि दुष्कर्मी व्यवसाई है और वह अभिनेत्री का जान पहचान वाला है। यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को प्रेम करते हैं।

नादिया की रहने वाली बंगाली अभिनेत्री ( bengali film actress ) मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए कोलकाता में रहती है। दुष्कर्मी के साथ अभिनेत्री के काफी अच्छे संबंध थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों का रिश्ता बिगड़ गया। लॉकडाउन के दौरान इन दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। लड़के ने अभिनेत्री से मिलने का अनुरोध किया तो अभिनेत्री ने मना कर दिया। हालांकि जब लड़के ने आर्थिक नुकसान होने की बात कही और आर्थिक मदद मांगी तो अभिनेत्री ने लड़के को अपने घर पर बुलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here