Home फिल्मी खबरें 26 जून को रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म भोंसले, रिलीज से...

26 जून को रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म भोंसले, रिलीज से पहले ही है चर्चा में

62
0

फिल्म भोंसले को ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. यह फिल्म 26 जून को रिलीज होने वाली है. लेकिन इंटरनेट पर अभी से इसकी चर्चा हो रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर पीयूष सिंह ने बताया कि वह इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर आने को लेकर काफी उत्साहित हैं. लॉकडाउन के दौर में दर्शकों के सामने सेंसिबल कंटेंट आना जरूरी है. इसी वजह से उन्होंने फिल्म को ओटीटी पर लाने का फैसला किया.

यह फिल्म भारत में व्याप्त क्षेत्रवाद, प्रांतवाद जैसे मुद्दों पर आधारित है, जिन पर आमतौर पर लोग खुलकर बात नहीं करते हैं. इस फिल्म को दुनिया भर के दर्जन भर से ज्यादा फिल्म महोत्सव में सराहना मिल चुकी है. इस फिल्म की कहानी एक मराठी पुलिस वाले की कहानी है जो क्षेत्रवाद की भावना से परे कुछ ऐसे काम करता है जो मौजूदा समाज को चौकानेवाले हैं.

पीयूष का कहना है कि इस फिल्म को बनाना बहुत ही चैलेंजिंग था. इस फिल्म में भारतीय समाज की झलक दिखाई देगी. हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. पीयूष ने यह भी बताया कि लॉकडाउन की वजह से नई फिल्मों की घोषणाओं को टाल दिया गया है. जैसे ही सब कुछ ठीक होता है, कुछ नई फिल्मों की अनाउंसमेंट की जाएगी.

गोल्डन रेशियो फिल्म के प्रमुख अभयानंद सिंह ने भोंसले को लेकर कहा कि इस फिल्म का कंटेंट भारत के लिए बिल्कुल नया है. यह फिल्म ऐसे मुद्दों को दिखाती है जिस पर हम अक्सर बात करने से कतराते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी आगे भी ऐसे मुद्दों पर फिल्म बनाने का इरादा रखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here