सूर्य कुमार यादव ने कहा- रोहित ने पकड़ी थी कार्तिक की गर्दन…. अक्सर मैदान पर वो ऐसा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में 3 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था, जिसमें भारत को करारी हार झेलनी पड़ी थी. इस मैच में रोहित शर्मा को कई मौकों पर गुस्सा करते हुए देखा गया. एक समय ऐसा आया जब रोहित शर्मा ने अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली.

दरअसल दिनेश कार्तिक इस मुकाबले में बतौर विकेटकीपर खेल रहे थे. मैच के दौरान ऐसा हुआ कि बल्लेबाज के बल्ले से गेंद लग कर निकल गई. लेकिन दिनेश कार्तिक को यह पता ही नहीं चला. रोहित शर्मा ने इस दौरान एलबीडब्ल्यू की अपील की. लेकिन बल्लेबाज आउट नहीं हुआ और भारत का डीआरएस लेने का फैसला गलत साबित हुआ. इस वजह से रोहित शर्मा थोड़ा नाराज नजर आए और उन्होंने दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली.

मैच के दौरान घटित हुई इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा. रोहित शर्मा को बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया. लेकिन अब इस मामले पर रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की सफाई सामने आई है. सूर्यकुमार यादव ने अपने बयान में कहा , ‘रही बात वह डीआरएस की तो कभी पीछे तक आवाज जाती नहीं है और लेफ्ट और राइट में अच्छे से आवाज आती है किनारा लगने की और उनका वह अलग ही मजाक है। इतने वर्षों से जानते हैं एक दसरे को और एक साथ इतना इतना खेला है, इतना तो हंसी मजाक थोड़ा बनता है।’

सूर्यकुमार यादव ने अपने बयान में यह भी कहा कि फील्ड पर काफी प्रेशर होता है. सूर्यकुमार यादव के मुताबिक , ‘फील्ड पर इतना प्रेशर होता है कि हर स्थिति में क्या करना है तो ऐसा हो जाता है कभी-कभी।’

बात करें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही T20 सीरीज की तो इस सीरीज का अगला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से खेला जाना है, जिसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. अगर भारतीय टीम ये मुकाबला हार जाती है तो वह यह T20 सीरीज भी गंवा देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.