सचिन और युवराज ने 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर मचाया तहलका, यूसुफ पठान ने भी महज इतनी गेंदों में जड़े 27 रन

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. गुरुवार को इस टूर्नामेंट का 14 वां मैच इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच खेला गया, जिसमें भारत के दिग्गज क्रिकेटरों ने धमाल मचा दिया. युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. तो वहीं यूसुफ पठान ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 27 रन बना डाले और इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स 40 रनों से जीत गई.

सचिन और युवराज ने की 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी

इंडिया लीजेंड्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला था. भारत की तरफ से सचिन तेंदुलकर ने 20 गेंदों में 40 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं युवराज सिंह ने 15 गेंदों में नाबाद 31 रन की पारी खेली. उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया. इन दोनों बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 200 का रहा. इंडिया लीजेंड्स ने 15 ओवर में ही 5 विकेट खोकर 170 रन बना डाले.

यूसुफ पठान ने भी मचाया धमाल

यूसुफ पठान की बात करें तो उन्होंने महज 11 गेंदों में ही 27 रन बना डाले. अपनी पारी में उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया. उनका स्ट्राइक रेट तो 200 से भी ज्यादा कर रहा. इंडिया लीजेंड्स से मिले लक्ष्य को इंग्लैंड की टीम पूरा नहीं कर सकी और 15 ओवर में 6 विकेट खोकर 130 रन बना सकी. इस जीत के साथ ही इंडिया लीजेंड्स अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है. अभी तक उसे किसी भी मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा.

सचिन तेंदुलकर को मिला मैन ऑफ द मैच अवार्ड

सचिन तेंदुलकर ने इस मुकाबले में 20 गेंदों में 40 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और उन्हें उनकी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी दिया गया. फैंस भी सचिन तेंदुलकर को तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते देख खुश हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.