IND vs AUS: हार के बाद रोहित ने खोया अपना आपा, इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

मंगलवार को हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में टीम इंडिया की 4 विकेटों से करारी हार के बाद भारतीय टीम फैंस के निशाने पर है. 208 रन का स्कोर खड़ा करने के बावजूद भारतीय टीम यह मुकाबला हार गई. भारत की तरफ से केएल राहुल ने 55 रन और हार्दिक पांड्या ने 71 रन बनाए.

इस मुकाबले में विराट कोहली फ्लॉप रहे. लेकिन गेंदबाजों ने तो अपने प्रदर्शन से बहुत ज्यादा निराश किया. भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल ने तो जमकर रन लुटाए. टीम इंडिया की करारी हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने खिलाड़ियों पर हार का ठीकरा फोड़ा.

टीम इंडिया की हार के लिए रोहित ने इन्हें दिया दोष

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की करारी हार के लिए अपने खिलाड़ियों को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि हमने अच्‍छी गेंदबाजी नहीं की, हमने स्‍कोर अच्‍छा खड़ा किया था. लेकिन गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंदबाजी नहीं की और ऐसा होता है जिस पर हमें देखने की जरूरत है. हम देखेंगे और आने वाले मैच में उसको सुधारने की कोशिश करेंगे. हमें टिम डेविड का विकेट बहुत देर से मिला, उस समय तक बहुत अच्‍छी साझेदारी हो चुकी थी. तब तक हमारे लिए कुछ नहीं बचा था.

यही खिलाड़ी खेलेंगे T20 वर्ल्ड कप

जो खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज खेल रहे हैं, उनमें से ज्यादातर खिलाड़ी टी-20 विश्व कप में खेलने वाले हैं और जिस तरह से इन खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया है, उसे देख कर लो अब यह भी लगता है कि भारत T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी नहीं जीत पाएगा, क्योंकि इस बार T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है और वहां तो भारतीय खिलाड़ियों की हालत और भी ज्यादा खराब हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.