टीम इंडिया के ये 5 स्टार क्रिकेटर अभी तक बैठे हैं कुंवारे, एक पर तो मरती हैं लाखों लड़कियां

भारतीय टीम में लगातार नए-नए खिलाड़ियों को मौका मिल रहा है. इस समय टीम इंडिया में एक से बढ़कर एक स्टार क्रिकेटर हैं, जो अपने प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन क्रिकेटरों की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो अभी तक कुंवारे बैठे हैं. यानी अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है.

लोकेश राहुल

स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल का नाम काफी लंबे समय से अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ जुड़ रहा है. खबरें तो ऐसी भी हैं कि जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी तक तो वह कुंवारे ही हैं और उन पर लाखों लड़कियां फिदा है.

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल को T20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है. अक्षर पटेल अपने प्रदर्शन की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. वह काफी हैंडसम भी देखते हैं. लेकिन 28 साल का होने के बावजूद वह कुंवारे बैठे हैं.

कुलदीप यादव

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की गेंदबाजी की हर कोई तारीफ करता है. उन्हें फैंस बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं. लेकिन क्या आप ये बाद जानते हैं कि उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है.

ईशान किशन

ईशान किशन युवा बल्लेबाज है जो अपने प्रदर्शन के चलते अक्सर सुर्खियों में छा जाते हैं. लड़कियां तो उन पर जान छिड़कती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक वह कुंवारे हैं. हालांकि खबरों की माने तो वह किसी को डेट कर रहे हैं.

ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम एक समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से जुड़ा था. लेकिन अब इन दोनों के बीच शायद सब कुछ खत्म हो चुका है. ऋषभ पंत ने अभी तक शादी नहीं की है. पर मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि उनका ईशा नेगी नाम की किसी लड़की से अफेयर चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.