रोहित शर्मा ने कहा- ये है टीम इंडिया का असली हीरो, इसका कोई तोड़ नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा हमेशा से अपने खिलाड़ियों का सपोर्ट करते आए हैं. चाहे वह मैदान के अंदर हो या फिर मैदान के बाहर. कई बार ऐसा होता है जब खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन करने के बाद उनकी आलोचना की जाती है. लेकिन रोहित फिर भी खिलाड़ियों के समर्थन में खड़े रहते हैं. 20 सितंबर से भारतीय टीम T20 सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान उन्होंने एक भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की और इसे टीम इंडिया का असली हीरो बताया.

रोहित बोले- ये है टीम इंडिया का असली हीरो

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को टीम इंडिया का असली हीरो कहा. उनका कहना था कि विश्वकप में केएल राहुल ही ओपनिंग करने वाले हैं. रोहित ने अपने बयान में कहा- कभी-कभी उनके प्रदर्शन पर ध्यान नहीं दिया जाता. वह टीम इंडिया के बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं.

हमें कोई भ्रम नहीं है. हमारी सोच साफ है. हम बहुत अच्छे से जानते हैं कि राहुल हमारे लिए कितने उपयोगी है. वह गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं, जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. उनकी उपस्थिति महत्वपूर्ण है और उनका कोई तोड़ नहीं है. वह टॉप ऑर्डर को मजबूती प्रदान करते हैं.

इस खिलाड़ी की भी की तारीफ

रोहित शर्मा ने केवल केएल राहुल की ही नहीं, बल्कि विराट कोहली की भी खूब तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि विराट T20 वर्ल्ड कप में हमारे तीसरे ओपनर बल्लेबाज का विकल्प होंगे और जरूरत पड़ने पर वह ओपनिंग करते हुए भी नजर आएंगे. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. एशिया कप के आखिरी मैच में उन्हें देखकर हम बहुत खुश थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.