श्रीसंत ने बताया कौन जीतेगा T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट? बोले-भारत इस टूर्नामेंट में……..

भारतीय टीम 2007 में धोनी की कप्तानी में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल हुई थी. तब से लेकर अब तक 15 साल बीत चुके हैं. लेकिन टीम इंडिया इस फॉर्मेट में वर्ल्ड कप ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. लेकिन अब भारत के पास मौका है. टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में T20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने वाली है.

लेकिन कौन T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगा. यह सवाल हर किसी के मन में है. दिग्गज क्रिकेटर अपने-अपने हिसाब से विजेता टीम को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं. 2007 में भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत से जब यह पूछा गया कि कौन सी टीम T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है. तो आइए जानते हैं उन्होंने किस टीम का नाम लिया.

श्रीसंत बोले- ये टीम बनेगी चैंपियन

एस श्रीसंत को पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर घर लाएगी. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के पास वर्ल्ड कप जीतने की काबिलियत है और 2022 में वह दूसरी बार यह ट्रॉफी अपने नाम कर सकती है. रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐसा हो सकता है. श्रीसंत ने इसके पीछे की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि 2007 में भी ऐसा ही माहौल था, जैसा कि अब है. उस समय भारतीय टीम मुश्किल दौर से गुजर रही थी. धोनी नए कप्तान बने थे और युवा खिलाड़ी थे. भारत एशिया कप में हार चुका है तो ऐसे में वह वर्ल्ड कप जीतने की भरपूर कोशिश करेगा और ट्रॉफी जीतने में सफल भी होगा.

कोहली होंगे गेम चेंजर

श्रीसंत ने तो यह भी दावा किया है कि विराट कोहली इस बार भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ी होंगे. वह अपनी फॉर्म में वापस लौट चुके हैं और इस बार निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए गेम चेंजर साबित होंगे, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर कोहली को खेलना पसंद है. वहां उनके बल्ले से खूब रन निकलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.