अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ बड़ा हादसा होने से टला, अचानक फेल हुआ विमान का इंजन

क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ बाल-बाल बड़ा हादसा होने से टला. अचानक से उस विमान का इंजन फेल हो गया, जिससे खिलाड़ियों को यात्रा करनी थी. यह घटना शुक्रवार की है. लेकिन अच्छी बात यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सभी खिलाड़ी सुरक्षित रहे.

विमान का इंजन अचानक हुआ फेल

दरअसल, यह घटना कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट की है, जहां से क्रिकेटरों को इंडिगो विमान के जरिए इंदौर जाना था. लेकिन इस विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और विमान इंदौर के लिए उड़ान नहीं भर सका. इस विमान से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे खिलाड़ी यात्रा करने जा रहे थे. लेकिन इंजन फेल होने के बाद वह लॉबी में आ गए. इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर यात्रियों ने खूब हंगामा मचाया. फिर दूसरे विमान के जरिए खिलाड़ियों और बाकी यात्रियों को इंदौर भेजा गया.

इंग्लैंड के खिलाड़ी जाने वाले थे इंदौर

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में अब तक सात मैच खेले जा चुके हैं. इंदौर में अगले 5 मैच खेले जाएंगे और दिग्गज खिलाड़ी इन्हीं मैचों के लिए इंदौर जा रहे थे. कुछ खिलाड़ियों को पहले ही इंदौर भेज दिया गया था. जबकि कुछ खिलाड़ी शुक्रवार को इंदौर पहुंचने वाले थे. 100 से ज्यादा खिलाड़ी तो गुरुवार को ही इंदौर पहुंच चुके थे, जिनमें युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, सेन वाटसन जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल था.

वहीं दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों को शुक्रवार को यात्रा करनी थी. लेकिन विमान के इंजन में तकनीकी खराबी के चलते उन्हें थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि अच्छी बात यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ और सभी सुरक्षित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.