IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले T20 World Cup मैच को लेकर आई बुरी खबर, अब नहीं देख पाएंगे मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप 2022 में मैच खेला जाएगा, जिसका क्रिकेट प्रेमी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. हमेशा से ही फैंस की भारत-पाक मैच में दिलचस्पी रही है. जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने होती है तो और रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान इन दोनों टीमों का दो बार आमना-सामना हुआ था और उस समय व्यूवरशिप के रिकॉर्ड भी टूटे थे.

T20 वर्ल्ड कप में भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है. हालांकि जो फैंस भारत-पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को होने वाले मैच को देखने का सपना लिए बैठे थे, उनको झटका लग सकता है. अब उन क्रिकेट प्रेमियों को शायद मैच का मजा लेने का मौका नहीं मिल पाएगा. हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक, क्रिकेट प्रेमियों का स्टेडियम में बैठकर भारत-पाक मैच देखने का सपना टूट सकता है.

बिक चुके हैं भारत-पाक मैच के सारे टिकट

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला जाना है. इस स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा दर्शक मुकाबला देख सकते हैं. लेकिन जो फैंस यह सोच रहे थे कि वह स्टेडियम में बैठकर भारत-पाकिस्तान मैच का मजा लेंगे, उनको झटका लग सकता है, क्योंकि इस मुकाबले के सारे टिकट बिक चुके हैं और इस बात की जानकारी आईसीसी ने दी है.

अब वही लोग स्टेडियम में मैच देख पाएंगे, जिन्होंने पहले ही टिकट बुक कर ली थी. बाकी क्रिकेट प्रेमियों को टीवी पर या लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए मैच का मजा लेना होगा. हालांकि अभी भी एक उम्मीद बाकी है. जल्द ही टिकटों की बिक्री के लिए आधिकारिक रिसेल प्लेटफार्म को लांच किया जाएगा, जहां फैंस फेस वैल्यू पर टिकटों को खरीद सकते हैं. लेकिन ऐसे टिकट थोड़े महंगे मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.