खराब प्रदर्शन के बाद भी रोहित नहीं करते इन 3 खिलाड़ियों को बाहर, क्योंकि ये हैं इनके चहेते

रोहित शर्मा जब से टीम इंडिया के नियमित कप्तान बने हैं, तब से भारतीय टीम में काफी बदलाव हो रहे हैं. भारतीय टीम में बहुत से युवा खिलाड़ियों को मौके दिए जा रहे हैं. हाल ही में टीम इंडिया रोहित की कप्तानी में एशिया कप खेलने उतरी थी. लेकिन बिना फाइनल खेली ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई. हालांकि फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी. लेकिन ये होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

भारतीय टीम के एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर होने के पीछे कहीं ना कहीं रोहित शर्मा का बड़ा हाथ रहा. पूरे टूर्नामेंट में रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे खिलाड़ियों को लगातार मैच खेलने के मौके दिए, जो खराब फॉर्म में चल रहे थे, क्योंकि ये खिलाड़ी रोहित शर्मा के चाहते हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज हैं, जो एशिया कप 2022 में कुछ खास नहीं कर पाए. उन्होंने पांच मैचों में केवल 132 रन बनाए. एक मुकाबले में तो वह शून्य पर ही आउट हो गए थे. लेकिन फिर भी रोहित शर्मा ने उन्हें लगातार मौके दिए, क्योंकि उन्हें टीम से बाहर नहीं किया और टीम इंडिया इस वजह से एशिया कप से बाहर हो गई.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल 2022 में तो कुछ किया नहीं और वह एशिया कप 2022 में भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे. रोहित ने पहले मैच में दिनेश कार्तिक को खिलाया. लेकिन फिर लगातार ऋषभ पंत को मौके दिए और वह तीन मैचों में केवल 51 रन ही बना सके. उनकी वजह से दिनेश कार्तिक को भी मौके नहीं मिल सके.

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 में कमाल की गेंदबाजी की थी. लेकिन एशिया कप टूर्नामेंट में वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. उन्होंने पांच मैचों में केवल 3 विकेट चटकाए और हर मुकाबले में जमकर रन लुटाए. चहल के इतने खराब प्रदर्शन को देखकर कोई भी उन्हें टीम से बाहर कर देता. लेकिन रोहित ने उन्हें लगातार मौके दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.