T20 वर्ल्ड कप 2022: भारतीय टीम में इन दो खिलाड़ियों की वापसी पक्की, विरोधी टीमों में डर का माहौल

भारतीय टीम अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों में जुट गई है. हालांकि टूर्नामेंट के लिए अभी तक टीम इंडिया की स्कावड घोषित नहीं हुई है. इससे पहले ही भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में दो खिलाड़ियों की वापसी होना पक्की है और इस खबर से विरोधी टीमों में डर का माहौल है.

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में इन 2 खिलाड़ियों की वापसी पक्की

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की स्कावड की घोषणा 16 सितंबर को होनी है. ऐसी सूत्रों से जानकारी मिली है. इसी बीच यह खबर भी मिली है कि भारतीय टीम के दो खिलाड़ी अपनी चोट से उबर चुके हैं और फिट हो गए हैं और उनकी टीम में वापसी होने वाली है.

क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो गुरुवार को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा होगी और इससे पहले जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल ने फिटनेस हासिल कर ली है और वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और टीम में वापसी के लिए तैयार हैं. दोनों बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो इससे दूसरे खिलाड़ियों के चयन पर प्रभाव पड़ सकता है.

चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे एशिया कप

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल दोनों चोटिल थे, जिस वजह से वह एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए और टीम इंडिया को पूरे एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान इन दोनों गेंदबाजों की कमी बहुत ज्यादा महसूस हुई. भारतीय टीम बिना फाइनल में पहुंचे ही एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.