केएल राहुल से लाख गुना बेहतर ओपनर हैं ये 3 खिलाड़ी, लेकिन बीसीसीआई के भेदभाव के चलते नहीं मिल पा रही टीम इंडिया में जगह

केएल राहुल को भारतीय टीम में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लगातार मौके दिए जा रहे हैं. लेकिन एशिया कप टूर्नामेंट में वह बतौर ओपनर बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए. राहुल अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच के अलावा किसी भी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर कब तक राहुल को बतौर ओपनर मौके दिए जाएंगे और दूसरे बेहतरीन खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया जाएगा, जो ओपनर के रूप में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच में बतौर ओपनर शतकीय पारी खेली. इसके बाद फैंस राहुल की जगह कोहली से ओपनिंग कराने की मांग करने लगे हैं. हाल ही में यह सवाल राहुल से भी पूछ लिया गया. तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया. राहुल से पूछा गया कि भारत के लिए क्या विराट कोहली को आगे भी ओपनिंग करनी चाहिए. तो इस पर राहुल ने कहा- तो आप मुझसे क्या चाहते हैं. तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या? फिर यह कहते हुए वो हंसने लगे.

केएल राहुल से बेहतर ओपनर हैं ये 3 बल्लेबाज

वैसे भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव केएल राहुल से बेहतरीन ओपनर साबित हो सकते हैं. इन खिलाड़ियों ने बतौर ओपनर खुद को साबित भी किया है. सूर्यकुमार यादव भी यह कह चुके हैं कि वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार है. लेकिन बीसीसीआई के भेदभाव के चलते दूसरे खिलाड़ियों को ओपनिंग के मौके नहीं मिल पा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.