खुशखबरी! एशिया कप हारने के बाद रोहित शर्मा ने किया खुलासा, बताया- टी-20 विश्व कप टीम में किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में जब एशिया कप-2022 में खेलने उतरी थी तो किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वह बिना फाइनल में पहुंचे ही बाहर हो जाएगी. टीम इंडिया एशिया कप से बाहर हो चुकी है और इस वजह से भारतीय फैंस थोड़ा निराश हैं. रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने के बाद मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने आगामी T20 वर्ल्ड कप को लेकर भी चर्चा की और यह भी बताया कि किन-किन खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलेगी.

रोहित शर्मा ने एशिया कप हारने के बाद किया खुलासा

रोहित शर्मा ने एशिया कप-2022 से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने एशिया कप हारने के पीछे की वजह बताई. साथ ही यह भी बताया कि T20 वर्ल्ड कप में कौन-कौन से खिलाड़ियों को टीम में जगह दी जाएगी और किन खिलाड़ियों को नहीं चुना जाएगा.

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम चयन को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा ने कहा- हम ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप से पहले सीरीज खेलेंगे और इस सीरीज में हम कुछ खिलाड़ियों पर प्रयोग करना चाहेंगे. हमारी 95% टीम लगभग तय हो चुकी है और कुछ खिलाड़ियों को चुना जाना बाकी है. यानी रोहित शर्मा ने जो बयान दिया है, उसके मुताबिक T20 वर्ल्ड कप में भी वही खिलाड़ी खेलते हुए दिखने वाले हैं, जिन्होंने एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के लिए खेला था. बस कुछ खिलाड़ियों में बदलाव देखने को मिलेगा.

एशिया कप में श्रीलंका से मिली हार पर दिया ये बयान

बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप में श्रीलंका जैसी टीम से हार गई. यह हार पचा पाना भारतीय फैंस के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है. जब इस बारे में रोहित शर्मा से सवाल किया गया था. तो उन्होंने यह कहा था कि हम इन दो हार से चिंतित नहीं हैं. हमारी टीम में काबिलियत है और हमारी टीम आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.