इस भारतीय ने टेस्ट को बनाया वनडे, 6,6,6,6,6,4,4,4,4,4,4…..4 के साथ टीम इंडिया में वापसी का ठोका दावा

दिलीप ट्रॉफी 2022 का पहला क्वार्टर फाइनल वेस्ट जॉन और नॉर्थ ईस्ट जॉन के बीच खेला जा रहा है, जो बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. इस मैच में वेस्ट जॉन की तरफ से टॉप तीन बल्लेबाजों ने खूब धमाल मचाया. इन तीन बल्लेबाजों में एक युवा भारतीय बल्लेबाज शामिल है, जिसने टेस्ट को वनडे बनाकर रख दिया और जमकर चौके-छक्के लगाए. इस पारी के साथ ही इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम में वापसी का दावा ठोक दिया है.

इस भारतीय ने टेस्ट को बना डाला वनडे

हम बात कर रहे हैं धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की, जिनका बल्ला आग उगल रहा है. उन्होंने अपनी तूफानी पारी से भारतीय टीम में वापसी के लिए फिर से दावेदारी पेश कर दी है. पृथ्वी शॉ की कप्तानी में मुंबई की टीम इस बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल में भी पहुंची थी. लेकिन वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए थे, जिस वजह से उन्हें चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज किया. लेकिन अब दिलीप ट्रॉफी के पहले ही मैच में उन्होंने बल्ले से गदर मचा दिया.

जड़ा तूफानी शतक

पृथ्वी शॉ ने पहले ही मैच में 113 रन की तूफानी पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया और अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत भी दे दिए. उन्होंने 108 गेंदों में यह पारी खेली और 11 चौके और 5 छक्के लगाए. अब पृथ्वी शॉ के खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं को उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में मौका देना होगा.

पृथ्वी शॉ के अलावा इस मुकाबले में वेस्ट जॉन की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने भी दोहरा शतक लगाया. वहीं अंजिक्ये रहाणे भी बेहतरीन पारी खेलने में सफल रहे, जो इस टीम के कप्तान भी हैं और वह खराब फॉर्म की वजह से टेस्ट टीम से भी बाहर हो गए. लेकिन अब लगता है कि उन्हें फिर से टीम इंडिया में वापसी का मौका जल्द मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.