लाइव मैच में भारतीय क्रिकेटर ने साथी को दे मारा बल्ला, हाथ में पट्टी बांधे क्रिकेटर ने तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

एशिया कप का 15वां सीजन चल रहा है. 27 अगस्त से टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी. सभी टीवी चैनल एशिया कप के मैचों की लाइव कवरेज कर रहे हैं. लेकिन एक मैच से पहले प्री-कवरेज के दौरान भारत के दिग्गज क्रिकेटर ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ शर्मनाक हरकत कर दी और उसके हाथ पर बल्ला दे मारा, जिस वजह से वह घायल हो गया और उसके हाथ पर पट्टी बंध गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप-2022 का पहला मैच खेला गया था. इस मैच से पहले प्री-कवरेज के दौरान दिग्गज भारतीय क्रिकेटर श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर हेमंग बदानी के बल्ला मार दिया. हालांकि यह सब गलती से हुआ था. लेकिन इस वजह से हेमंग बदानी बुरी तरह से घायल हो गए.

श्रीकांत ने हेमंग बदानी के हाथ पर मारा बल्ला

श्रीकांत इस दौरान बल्ले से शॉट खेलकर दिखा रहे थे. उन्होंने जैसे ही बल्ला घुमाया तो वह सीधा जाकर हेमंग बदानी के हाथ में लगा और वह दर्द से तड़पते हुए नजर आए. उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें कितनी चोट लगी है. हेमंग बदानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर की, जिसमें उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है. लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ है.

बता दे कि श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच में श्रीलंकाई टीम 105 रन पर ही ढेर हो गई थी. अफगानिस्तान की टीम ने 106 रन के लक्ष्य को 10.1 ओवर में ही हासिल कर लिया. अफगानिस्तान की तरफ से हजरतुल्लाह जजई और रहमुनल्लाह गुरबाज ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 ओवर में ही 83 रन बना डाले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.