IND vs PAK: भारत की हार के जिम्मेदार अर्शदीप सिंह को लेकर विराट का हैरतअंगेज बयान, बोले- उसने जानबूझकर गलती……..

भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को जो मैच खेला गया था, उसमें टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. भारतीय टीम इस मुकाबले में 181 रन बनाने के बावजूद हार गई और इस हार के लिए केवल एक खिलाड़ी जिम्मेदार रहा, जिसने आसिफ अली का कैच छोड़ दिया. कैच पकड़ो, मैच पकड़ो….. यह कहावत अक्सर आपने सुनी होगी. लेकिन भारत-पाक मैच में इसके पीछे की वजह भी देखने को मिली.

अर्शदीप सिंह ने छोड़ा था आसिफ अली का कैच

अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था. उस समय वह शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे और जीवनदान मिलने के बाद आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन की पारी खेलकर पाकिस्तान की टीम को मैच जिता दिया. हर कोई अर्शदीप सिंह को ही हार के लिए दोषी ठहरा रहा है और उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मैच के बाद विराट कोहली ने भी अर्शदीप सिंह को लेकर बयान दिया.

अर्शदीप सिंह को लेकर यह क्या बोल गए विराट कोहली

विराट कोहली ने मैच के बाद अर्शदीप सिंह का सपोर्ट करते हुए कहा कि उसने जो गलती की, वह अपने शुरुआती करियर के दौरान मैंने भी की थी. उसने यह सब जानबूझकर नहीं किया. कोहली ने बताया कि पाकिस्तान के विरुद्ध चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में मैं शाहिद अफरीदी की गेंद पर गलत शॉट खेलकर आउट हो गया था. उस रात मुझे बिल्कुल नींद नहीं आई थी. मुझे लगा कि अब मेरा करियर खत्म हो जाएगा. लेकिन ऐसे मौकों से आप सीखते हैं और कोशिश करते हैं कि आप दोबारा से ऐसी गलती ना करें. उम्मीद है कि अर्शदीप के सामने भी मौके आएंगे और वह उसे जाने नहीं देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.