15 करोड़ी भारतीय खिलाड़ी देख रहा था टीम इंडिया का कप्तान बनने का ख्वाब, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ 0 पर हुआ आउट

भारतीय टीम को एशिया कप-2022 में सुपर-4 राउंड में अपना पहला ही मैच पाकिस्तान से हारना पड़ा. इस मैच के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों से बहुत सारी गलतियां हुई, जिसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ा. लेकिन स्टार खिलाड़ियों ने भी टीम इंडिया को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस मुकाबले में 15 करोड़ी खिलाड़ी शून्य पर ही आउट हो गया, जो भारतीय टीम का कप्तान बनने के सपने देख रहा था. लेकिन इस मुकाबले में उसकी सारी पोल-पट्टी खुल गई.

बुरी तरह फ्लॉप हुआ 15 करोड़ी भारतीय धुरंधर

पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम के बड़े-बड़े स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप हो गए, जिनमें हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. हार्दिक पांड्या इस मुकाबले में बिना खाता खोले ही शून्य पर आउट हो गए और वह गेंद से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने चार ओवर में 44 रन लुटा दिए और केवल एक विकेट निकाला.

आईपीएल 2022 में मिले थे 15 करोड़

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 से पहले गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ लिया था और उन्हें कप्तान भी बनाया गया. पांड्या ने बतौर कप्तान अपनी टीम को खिताब जिताया और उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में खिलाड़ी के रूप में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में वह बुरी तरह से फ्लॉप हो गए.

देखने लगे थे टीम इंडिया का कप्तान बनने के सपने

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने जब आईपीएल 2022 की ट्रॉफी जीती तो सबको लगने लगा कि वह भविष्य में भारतीय टीम के कप्तान बनेंगे. दिग्गज क्रिकेटर भी यही कहने लगे और हार्दिक पांड्या से भी जब इस बारे में सवाल किया गया. तो उन्होंने कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वो उसे उठाने को तैयार हैं और उन्हें जिम्मेदारियां लेना पसंद है. इससे अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.