एशिया कप में करारी हार के बाद इस खिलाड़ी ने अचानक T20I से लिया संन्यास, बोला- अब केवल टेस्ट और वनडे खेलूंगा

एशिया कप का 15वां सीजन रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. सुपर-4 टीमों के बीच मैच खेले जा रहे हैं. इस बार सुपर-4 में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमों ने जगह बनाई है. हालांकि एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जिसने एशिया कप में अपनी टीम की हार से के बाद अचानक से अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी और कहा कि अब वो केवल टेस्ट और वनडे पर ही ध्यान देगा.

अचानक T20 इंटरनेशनल से इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप 2022 से बांग्लादेश की टीम ग्रुप स्टेज राउंड के बाद ही बाहर हो गई और कुछ समय बाद बांग्लादेशी टीम के दिग्गज खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ने अंतरराष्ट्रीय टी20 से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि वह केवल टेस्ट और वनडे पर ही ध्यान देंगे.

अपनी पोस्ट में मुशफिकुर रहीम ने लिखा- मैं T20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा करता हूं और मैं टेस्ट और वनडे प्रारूपों के खेल पर फोकस करना चाहता हूं. मैं मौका मिलने पर फ्रेंचाइजी लीग के लिए मौजूद रहूंगा. मैं दो प्रारूपों में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने को लेकर उत्साहित हूं. मुशफिकुर रहीम ने अपने संन्यास लेने के पीछे की वजह भी बताई.

खराब प्रदर्शन के चलते लिया संन्यास

मुशफिकुर रहीम ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि वह पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इस वजह से उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया है. बता दें कि मुशफिकुर रहीम ने एशिया कप 2022 में दो मैच खेले थे, जिसमें वह केवल 5 रन ही बना सके. अपने खराब प्रदर्शन से वह काफी निराश थे. अपने T20 इंटरनेशनल करियर में उन्होंने 102 मैच खेले. लेकिन वह इस दौरान केवल 1500 रन ही बना पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.