IND vs PAK: सूर्यकुमार यादव से सहमे हुए हैं बाबर आजम, अगर ऐसा हुआ तो मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगा ये पाकिस्तानी धुरंधर

भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से सुपर संडे में रोमांचक मैच देखने को मिलने वाला है, जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हो गए हैं. इस सीजन में दोनों टीमों ने अपने कैंपेन का आगाज भी एक-दूसरे के विरुद्ध ही किया था. भारतीय टीम की जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे थे, जिन्होंने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी.

अब दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होने जा रही हैं. तो मुकाबला कड़ा होगा. लेकिन भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के छक्के छुड़ाने को तैयार बैठे हैं. वो बाबर आजम से नंबर-1 की कुर्सी एक झटके में छीन सकते हैं और आईसीसी T20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज बन सकते हैं.

बता दें कि सूर्यकुमार ने हांगकांग के विरुद्ध मैच में 22 गेंदों में ही 68 रन की नाबाद तूफानी पारी खेल डाली थी. फिलहाल तो सूर्य कुमार T20 रैंकिंग में तीसरे पायदान पर हैं और उनके 796 अंक हैं. वहीं बाबर आजम 818 अंकों के साथ पहले पायदान पर हैं और मोहम्मद रिजवान 796 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है.

ऐसा करते ही बाबर आजम की कुर्सी छीन लेंगे सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव 796 रेटिंग अंकों के साथ आईसीसी T20 रैंकिंग में तीसरे पायदान पर काबिज है. अगर सूर्यकुमार पाकिस्तान के विरुद्ध रविवार को होने वाले मैच में फिर से तूफानी और बड़ी पारी खेलते हैं तो वह रिजवान और बाबर आजम दोनों को पीछे छोड़ते हुए टी-20 के नंबर-1 बल्लेबाज बन जाएंगे. हालांकि उन्हें इसके लिए दोहरे अंकों वाली बड़ी पारी खेलनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.