INDvsPAK : भारत-पाक मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आईं 2 बुरी खबर, खिलाड़ियों के साथ फैंस भी सदमे में

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2022 में एक बार फिर से 4 सितंबर को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला सुपर-4 स्टेज में होगा. भारत ने एशिया कप-2022 में अपना पहला मैच भी पाकिस्तान के विरुद्ध खेला था और 5 विकेटों से जीत दर्ज की थी. हालांकि रविवार को होने भारत-पाक मैच से पहले टीम इंडिया के लिए दो बुरी खबर सामने आई है, जिस वजह से खिलाड़ी और फैंस की चिंता बढ़ गई है.

भारतीय टीम को मिली 2 बुरी खबर

टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी

भारत और पाकिस्तान के बीच 4 सितंबर को शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम का एक बड़ा खिलाड़ी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया है और वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में 35 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और शानदार गेंदबाजी भी की थी. लेकिन वह अब एशिया कप-2022 टूर्नामेंट के किसी भी मैच में भारतीय टीम के लिए नहीं खेलेंगे.

पाकिस्तान की टीम की वापस लौटी लय

भारत के विरुद्ध 28 अगस्त को खेले गए मैच में पाकिस्तान की टीम अपनी लय से बाहर नजर आई थी. उसके खिलाड़ी दबाव में दिखे, जिस वजह से उस मुकाबले में भारतीय टीम को आसानी से जीत मिल गई. लेकिन पाकिस्तान की टीम रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले शानदार लय में लौट चुकी है. पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी है. ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेटरों के हौसले बुलंद हो गए हैं और अब वह भारतीय टीम को हराने के लिए जी जान लगा देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.