क्रिकेट जगत के 10 खिलाड़ी और उनके हमशक्ल,विराट कोहली का हमशक्ल देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

कहते है दुनिया में एक शक्ल के 7 लोग होते है. ये तो नही पता इस बात में कितनी सच्चाई है.क्रिकेट जगत के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों और उनके हमशक्ल से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं. आप भी इन दिग्गज खिलाड़ियों के हमशक्ल देखकर हैरत में पड़ सकते हैं.

यूनुस खान का हमशक्ल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज यूनुस खान की शक्ल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन से मिलती है. लोग ऋतिक रोशन को यूनुस खान का हमशक्ल मानते हैं.

सचिन तेंदुलकर का हमशक्ल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि बलवीर चंद है. बता दें कि उन्होंने टीवी पर सचिन तेंदुलकर की मिमीक्री कर काफी लोकप्रियता हासिल की.

वीरेंद्र सहवाग का हमशक्ल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की शक्ल जीवन शर्मा से काफी मिलती जुलती है. लोग अक्सर इन दोनों की तस्वीरें देखकर हैरान रह जाते हैं.

विराट कोहली का हमशक्ल

भारतीय टीम के जाने-माने बल्लेबाज विराट कोहली का हमशक्ल देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह कोई और है. अक्सर लोग इन दोनों को देखकर कनफ्यूज हो जाते हैं.

सुरेश रैना का हमशक्ल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना का हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव है. इन दोनों की शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है.

वसीम अकरम का हमशक्ल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे हैं. यह दोनों एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगते हैं.

शिखर धवन का हमशक्ल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का हमशक्ल भी धरती पर मौजूद है. वह साउथ फिल्मों में टेक्नीशियन का काम करता है.

लसिथ मलिंगा का हमशक्ल

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का हमशक्ल बॉलीवुड में मौजूद है और वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता ओमपाल है.

एबी डिविलियर्स का हमशक्ल

ये 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स के हमशक्ल.

यूसुफ पठान का हमशक्ल

ये भारत के तूफानी बल्लेबाज़ यूसुफ पठान और उनके हमशक्ल रोनी तुरिअफ़.

जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल

एक मैच के दौरान ये भारतीय फैन्स काफी चर्चाओं में आया था. क्योंकि इनकी शक्ल काफी हद तक भारत के सबसे सफल गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह से मिल रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.