Ind vs HK : कप्तानी पद की वजह से रोहित का सबसे खास दोस्त बन गया उनका दुश्मन! नीचा दिखाने के लिए किया प्लेइंग11 से बाहर

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में बुधवार को हांगकांग के विरुद्ध एशिया कप-2022 में अपना दूसरा मैच खेला, जिसे 40 रनों से जीत लिया. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ने जो बदलाव किया, उसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि अगले मुकाबले में भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में इतना बड़ा बदलाव करेगी. लेकिन रोहित शर्मा के फैसले को लेकर फैंस ने सवाल उठाए और उन्हें जमकर ट्रोल किया.

रोहित ने हार्दिक को किया प्लेइंग इलेवन से बाहर

रोहित शर्मा ने हांगकांग के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से हार्दिक पांड्या को बाहर कर दिया और उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल कर लिया. लेकिन फैंस को हिटमैन का यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. रोहित शर्मा के इस फैसले पर फैंस ने नाराजगी जताते हुए यह कहा कि रोहित शर्मा अब अपने ही दोस्त के दुश्मन बन बैठे हैं और उन्होंने हार्दिक को नीचा दिखाने के लिए ऐसा किया है.

फैंस ने रोहित को सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, फैंस का यह कहना है कि जब से हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान आईपीएल में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताया है, तब से वह रोहित शर्मा की कप्तानी के लिए खतरा बन चुके हैं. हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा से भारतीय टीम की कप्तानी भी छीन सकते हैं. इसी वजह से रोहित को अब उनसे डर लगने लगा है.

फैंस का तो यह भी कहना है कि इसी वजह से रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. कुछ फैंस ने तो यह तक कह दिया कि रोहित शर्मा ने हार्दिक को इस वजह से नहीं खेलने दिया, क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन करते और मैन ऑफ द सीरीज बन जाते. वैसे फैंस की यह बात काफी हद तक सच है कि हार्दिक पांड्या भविष्य में भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं. कई दिग्गज क्रिकेटर भी यह भविष्यवाणी कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.