सूर्या vs राहुल vs युवी : शुरुआती 25 पारियों में इनमें से किस बल्लेबाज ने लगाए सबसे ज्यादा छक्के, देखें कौन है असली सिक्सर किंग

सूर्यकुमार यादव भारत के उभरते हुए बल्लेबाज हैं, जिन्होंने बुधवार को एशिया कप-2022 में खेले गए भारत-हांगकांग मैच में बल्ले से गदर मचा दिया. सूर्यकुमार इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 26 गेंदों में ही 68 रन की नाबाद पारी खेल डाली. अपनी इस पारी में उन्होंने ताबड़तोड़ 6 चौके और 6 छक्के लगाए. इस मुकाबले में केएल राहुल ने भी 36 रन की बेहतरीन पारी खेली और अपनी पारी में 2 छक्के जड़े.

सूर्यकुमार की पारी की हर तरफ चर्चा हो रही है. सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल T20 में 23 पारियों में बल्लेबाजी कर चुके हैं. उनकी तुलना भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह से हो रही है. आइए देखते हैं कि सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और युवराज सिंह में से किसने शुरुआती 25 T20I पारियों में सबसे ज्यादा छक्के जड़े.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के लिए अब तक 24 T20 मैच खेल चुके हैं, जिसकी 23 पारियों में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला है. इस दौरान सूर्यकुमार यादव कुल मिलाकर 43 छक्के और 73 चौके लगाने में सफल रहे हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल भारत के स्टार बल्लेबाज हैं, जो 2016 से अंतरराष्ट्रीय T20 खेल रहे हैं. हालांकि केएल राहुल अपनी शुरुआती 25 टी-20 पारियों में केवल 42 छक्के ही लगा पाए थे.

युवराज सिंह

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली और लोग उन्हें सिक्सर किंग के नाम से भी पुकारते हैं. लेकिन अपने करियर की शुरुआती 25 T20I पारियों में युवराज सिंह केवल 41 छक्के ही लगा पाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.