विराट कोहली के एटीट्यूड को लेकर बोले कपिल देव, कहा- मुझे उसका एटीट्यूड…….

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. विराट कोहली को कप्तानी छोड़े हुए काफी समय हो गया है. अब वह एक बल्लेबाज के रूप में टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. हालांकि उनके बल्ले से पिछले काफी समय से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है, जिस वजह से अक्सर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. कई बार तो दिग्गज क्रिकेटर भी विराट कोहली को लेकर सवाल उठाते हैं.

विराट कोहली जब मैदान पर उतरते हैं तो उनका एटीट्यूड बिल्कुल बदल जाता है. वह मैदान पर काफी आक्रामक हो जाते हैं. लेकिन कई बार वह आक्रामकता की हदें पार कर जाते हैं, जिस पर अक्सर उन्हें लोग खरी-खोटी सुनाते हैं. हालांकि कुछ लोगों को विराट कोहली का आक्रामक अंदाज बहुत पसंद आता है. भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव भी विराट कोहली के एटीट्यूड के फैन हैं. खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कही.

विराट को लेकर कपिल देव ने कही ये बात

हाल ही में विराट कोहली ने पाकिस्तान के विरुद्ध एशिया कप में खेले गए मैच में 35 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और टीम इंडिया वह मुकाबला जीतने में कामयाब रही. इस मैच के बाद कपिल देव ने विराट कोहली की तारीफ की. कपिल देव ने एएनआई से कहा- मुझे विराट कोहली का एटीट्यूड बहुत पसंद है. वह वापसी कर रहा है और पाकिस्तान के खिलाफ वह अच्छी फॉर्म में नजर आया.

बता दे कि विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए नवंबर 2019 के बाद क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में से किसी में भी एक भी शतक नहीं लगाया है. जबकि अर्धशतक लगाए हुए भी उन्हें लगभग 6 महीने बीत चुके हैं. विराट के फैंस उनके 71वें शतक का इंतजार करते हुए थक चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.