धोनी को लेकर ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या, कहा- उनका टीम इंडिया के लिए कोई योगदान नहीं…….

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिनकी किस्मत इन दिनों खूब चमक रही है. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी बने हुए हैं. हाल ही में एशिया कप में पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या जीत के हीरो रहे और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. हार्दिक आज बहुत ऊंचे मुकाम पर पहुंच चुके हैं और वह इसके लिए पूरा श्रेय भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देते हैं. हार्दिक ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात की और बड़ा बयान दे दिया.

धोनी को लेकर यह क्या बोल गए हार्दिक

हार्दिक पांड्या अक्सर धोनी की तारीफ करते रहते हैं. वह अपनी सफलता का श्रेय भी उन्हें ही देते हैं. एक बार फिर से हार्दिक ने अपने क्रिकेट करियर को बनाने में धोनी द्वारा दिए गए योगदान पर बात की. उन्होंने कहा- मैं 4 साल पहले जब क्रिकेट में नया आया था तो मुझे कुछ पता नहीं था. मैं बस अपनी जिंदगी के नए चैप्टर सीखने की कोशिश कर रहा था. लेकिन मैं हमेशा से ही बेहतर होना चाहता था. मेरे करियर में माही भाई का सबसे बड़ा रोल रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि मैं उनसे बहुत सारी चीजें नहीं पूछता था, बल्कि मैं उन्हें ऑब्जर्ब करता था. मैं उन्हें देख कर सीखता रहता था. उनके माइंडसेट और नॉलेज का असर मेरे करियर पर दिखता है.

जिम्मेदारियां लेना है पसंद

हार्दिक ने इस दौरान यह भी कहा कि मुझे जिम्मेदारियां लेना बहुत पसंद है. जब आप पर जिम्मेदारी होती है तो चीजें आपके लिए और पर्सनल हो जाती हैं और अगर आप उन जिम्मेदारियों को निभाने में फेल हो जाते हैं तो जो अनुभव मिलता है, वह किसी और चीज से नहीं मिल सकता. मुझे इससे पता चला कि मेरा क्या रोल है और कैसे मैं खुद को बेहतर कर सकता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.