IND vs PAK: महामुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा के बदले सुर, मैच विनर हार्दिक पांड्या की जगह इसे दिया जीत का श्रेय

क्रिकेट प्रेमियों को जिस मुकाबले का लंबे समय से इंतजार था, वो आखिरकार रविवार को खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर पिछले साल T20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला पूरा किया. भारतीय टीम ने 148 रन के लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. भारतीय टीम की जीत में स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने पहले तो गेंद से कमाल करते हुए 3 विकेट चटकाए. फिर उन्होंने बल्ले से भी कमाल की पारी खेली और 17 गेंदों में तूफानी 33 रन बना डाले.

हार्दिक पांड्या को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा के तेवर थोड़े बदले हुए नजर आए. उन्होंने मैच विनर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जगह किसी और को जीत का श्रेय दिया.

हार्दिक पांड्या की जगह रोहित ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने इसे पूरी टीम की जीत बताया और कहा कि कोई भी टीम एक खिलाड़ी के दम पर मैच नहीं जीतती है. उन्होंने कहा- हमें विश्वास था कि अगर हम मैच को अंत तक ले जाएंगे तो जीत हमारी ही होगी. यही विश्वास हमें टीम में लाना है. एकतरफ़ा जीत से अधिक ऐसी जीत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि इससे हम बहुत कुछ सीखते हैं.

हार्दिक को लेकर हिटमैन ने कही ये बात

हार्दिक पांड्या वापसी के बाद शानदार रहे हैं. जब वह टीम से बाहर थे तो उन्होंने अपनी फ़िटनेस पर काफ़ी मेहनत की और अब परिणाम दिख रहा है. उनके अंदर बहुत आत्मविश्वास है और उन्हें पता है कि वह गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनों में अच्छा कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.