रोहित शर्मा से पूछा- हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा, कौन है सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर? जवाब सुनकर होगी खुशी

एशिया कप का दूसरा मुकाबला बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के दम पर 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 147 रन बनाकर ढेर हो गई. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक चार विकेट लिए, जबकि हार्दिक पांड्या को तीन सफलता हासिल हुई. इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने दो विकेट और आवेश खान ने एक विकेट हासिल किया.

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. उन्होंने 3 विकेट लेने के बाद बल्लेबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में 17 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेली. इसी वजह से हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला.

अपनी इंजरी से पूरी तरह से ठीक होने के बाद हार्दिक पांड्या ने कुछ ही समय पहले टीम इंडिया में वापसी की और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा गया कि हार्दिक पांड्याऔर रविंद्र जडेजा में से कौन बेहतरीन ऑलराउंडर है.

इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा-पांड्या और जडेजा की कोई तुलना नहीं की जा सकती. यह दोनों एक दूसरे से बहुत अलग है. हार्दिक पांड्या मीडियम पेसर है तो वहीं जडेजा स्पिनर हैं. परिस्थितियों के हिसाब से दोनों अपने मुताबिक प्रदर्शन करते हैं. इन दोनों की तुलना करने का कोई भी अर्थ नहीं निकलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.