एशिया कप में लगातार 16 मैच हारने वाली दुनिया की इकलौती टीम, देखें टॉप 5 टीमों की सूची

एशिया कप 2022 का पहला मुकाबला बीते शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम 105 रनों पर ढेर हो गई. वहीं अफगानिस्तान की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.

जानकारी के लिए बता दें कि यह श्रीलंका की एशिया कप में लगातार 6वीं हार हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको एशिया कप में लगातार सबसे ज्यादा मैच हारने वाली टॉप 5 टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं

बांग्लादेश

लिस्ट में पहला नाम आता है बांग्लादेश की टीम का. उसने लगातार एशिया कप में 16 मैच हारे हैं, जो कि काफी शर्मनाक रिकॉर्ड है. अगर आगे भी बांग्लादेश की हार का सिलसिला जारी रहता है तो उसे बुरा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

हांगकांग

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हांगकांग की टीम शामिल है जो कि एशिया कप 2022 के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही है. बता दे कि एशिया कप में हांगकांग की टीम को लगातार नौ मैचों में हार झेलनी पड़ी है.

बांग्लादेश

एक बार फिर से लिस्ट में बांग्लादेश की टीम का नाम शामिल है. बांग्लादेश ने इससे पहले लगातार नौ मैचों में हार झेली थी, जो कि बहुत ही शर्म की बात है.

श्रीलंका

हाल ही में श्रीलंका को अफगानिस्तान की टीम ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी और यह एशिया कप में उसकी लगातार 6वीं हार है. एक समय पर श्रीलंका काफी मजबूत टीम हुआ करती थी. लेकिन अब उसे काफी संघर्ष करना पड़ रहा है.

बांग्लादेश

टॉप 5 में बांग्लादेश की टीम का नाम तीसरी बार शामिल है. बांग्लादेश लगातार 16 और 9 मैच हारने के बाद लगातार छह मैच भी हार चुकी है. अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बांग्लादेश एशिया में कितनी कमजोर टीम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.