Asia Cup 2022: भारत-पाक मैच से पहले सभी क्रिकेटर कर रहे विराट कोहली के लिए दुआ, फैंस की भी अटकी हुई है सांसे

28 अगस्त को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में मैच खेलने वाली है. इस मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर तैयारियां कर रहे है. हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली के लिए हर कोई दुआ कर रहा है. केवल भारतीय खिलाड़ी ही नहीं बल्कि दूसरे देशों के खिलाड़ी भी उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं और फैंस भी बहुत ज्यादा चिंतित हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर विराट कोहली के लिए क्यों सभी लोग दुआएं मांग रहे हैं. तो चलिए आपको पूरी बात बता देते हैं.

दरअसल, विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं और उन्होंने पिछले ढाई सालों के कोई शतक भी नहीं लगाया है. ऐसे में केवल फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेटर भी विराट कोहली को बड़ी पारी खेलते हुए देखना चाहते हैं. यही वजह है कि फैंस के साथ-साथ स्टार प्लेयर और दिग्गज क्रिकेटर भी विराट कोहली के फॉर्म में वापस लौटने की दुआएं कर रहे हैं.

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने भी विराट के फॉर्म में वापसी के लिए दुआ की है. विराट कोहली से मुलाकात के दौरान आफरीदी ने कहा- आपके लिए दुआ कर रहे हैं. आपका फॉर्म वापस आ जाए, आपको देखना चाहते हैं. इस पर विराट कोहली मुस्कुराते हुए थैंक्यू बोलकर चले गए.

भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी विराट कोहली के जल्द से जल्द फॉर्म में वापस आने की इच्छा जाहिर की. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी भारत-पाक मैच से पहले विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि विराट बहुत बड़े खिलाड़ी हैं. वह फॉर्म में जल्द वापसी करेंगे. हम सभी को ऐसी आशा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.