Asia Cup 2022: भारत-पाक मैच से पहले भारत को अचानक मिली 2 बड़ी खुशखबरी, सुनकर फैंस भी झूम उठे

एशिया कप-2022 की शुरुआत से चंद घंटे पहले ही भारतीय टीम को बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में 28 अगस्त को अपना पहला मैच खेलने उतरेगी और उसका सामना पहले ही मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होने वाला है. हालांकि टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले दो बड़ी खुशखबरी मिली है, जिसे सुनकर भारतीय प्रशंसक भी खुशी से झूम रहे हैं.

भारत-पाक मैच से पहले टीम इंडिया को मिली दो बड़ी खुशखबरी

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला शुरू होने में बस चंद घंटे ही बाकी रह गए हैं. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, विपक्षी टीम के दो खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और यह खबर टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छी है.

मोहम्मद वसीम जूनियर और शाहीन अफरीदी हुए एशिया कप से बाहर

एशिया कप टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले पाकिस्तान की टीम को दोहरा झटका लगा है. पहले शाहीन अफरीदी चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए और अब तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल होने की वजह से एशिया कप नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह हसन अली को पाकिस्तानी टीम में शामिल किया जाएगा. मोहम्मद वसीम जूनियर ने पिछले साल पाकिस्तान टीम में डेब्यू किया था.

भारतीय टीम को होगा बहुत फायदा

इन दोनों तेज गेंदबाजों के एशिया कप से बाहर होने से भारतीय टीम को काफी फायदा होगा. पाकिस्तान की टीम इन 2 गेंदबाजों के बिना कमजोर हो जाएगी और 28 अगस्त को होने वाले मैच में भारतीय बल्लेबाजों को रन बनाने में आसानी होगी. पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.