Asia Cup में गोल्ड बैट से खेलेंगे रन मशीन विराट कोहली, बल्ले की कीमत आपके होश उड़ा सकती है

एशिया कप 2022 शुरू होने में बस कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं. पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को बेताबी से भारत-पाक मैच का इंतजार है. 28 अगस्त को होने वाले इस मुकाबले में कई स्टार क्रिकेटर खेलते हुए दिखाई देंगे, जिनमें से एक विराट कोहली भी हैं. एशिया कप शुरू होने से पहले विराट कोहली हर तरफ सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह उनकी फॉर्म है. लेकिन अब वह अपने बल्ले की वजह से चर्चा का कारण बन गए हैं. इस बार एशिया कप में विराट कोहली खास बल्ले से खेलने वाले हैं, जिसकी कीमत भी बहुत ज्यादा है.

एशिया कप में खास बल्ले से खेलेंगे विराट कोहली

विराट कोहली के लिए एशिया कप के लिए एक खास बल्ला बनवाया गया है. यह बल्ला बेहद ही स्पेशल तरीके से बनाया गया है. इस बल्ले को Gold Wizard बैट कहा जा रहा है. विराट कोहली के लिए यह बल्ला उनकी स्पॉन्सर कंपनी MRF ने अंग्रेजी विलो लकड़ी से तैयार करवाया है.

कितनी है बल्ले की कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली के एशिया कप में खेलने के लिए जो बल्ला तैयार करवाया गया है, उसकी कीमत 22 हजार रुपये के लगभग है. विराट कोहली जब इस खास बल्ले के साथ मैदान पर खेलने उतरेंगे तो उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. फैंस चाहेंगे कि वह अपनी खराब फॉर्म से बाहर निकलकर खूब रन बनाएं और बड़ी पारी खेलें.

विराट कोहली का एशिया कप में प्रदर्शन

विराट कोहली की बात करें तो एशिया कप में उन्होंने अब तक केवल 4 मैच खेले हैं, जिसकी चार पारियों में वह 255 रन बनाने में कामयाब रहे हैं. एशिया कप में विराट ने 183 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी. उन्होंने एशिया कप में एक शतक, 30 चौके और एक छक्का भी लगाया है. उनका स्ट्राइक रेट भी 100 से ज्यादा का रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.