भारत का एशिया कप टूर्नामेंट हारना लगभग तय, अचानक इस दिग्गज ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ

27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप के 15वें सीजन के लिए भारतीय टीम यूएई के लिए रवाना हो चुकी है. फैंस बेताबी से इस टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. भारतीय टीम एशिया कप में 28 अगस्त को अपना पहला मैच खेलने उतरेगी. इस बार टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हालांकि अब भारतीय टीम का एशिया कप जीतना लगभग नामुमकिन-सा लग रहा है. हाल ही में यह जानकारी मिली है कि एक दिग्गज ने भारतीय टीम का साथ छोड़ दिया है और ऐसे में टीम इंडिया का एशिया कप जीतना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है, जिससे टीम इंडिया के खिलाड़ी भी चिंतित हो गए हैं. दरअसल, हाल ही में यह खबर मिली है कि भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना की चपेट में आ गए हैं. खुद बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है. राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ यूएई के लिए रवाना नहीं हुए हैं और उनके बिना भारतीय टीम का एशिया कप जीतना बहुत मुश्किल होगा.

कोच के बिना भारतीय खिलाड़ी कैसे करेंगे अच्छा प्रदर्शन

राहुल द्रविड़ जब से भारतीय टीम के हेड कोच बने हैं, टीम इंडिया ने हर सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन अब राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम को एशिया कप खेलना होगा और ऐसे में बिना कोच के खिलाड़ियों के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

कब तक सही हो सकते हैं राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ कब तक ठीक होंगे, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में यह बात जरूर कही कि जैसे ही राहुल द्रविड़ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वह फिर से टीम इंडिया के साथ जुड़ सकेंगे. इस बात की भी अभी तक पूरी तरह से पुष्टि नहीं की गई है कि वह पूरे एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं या फिर बीच में जुड़ सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.