भारतीय टीम को एक साथ मिली दो बड़ी खुशखबरी, इस खबर को सुनने के बाद खुशी से झूम उठेंगे रोहित-विराट

27 अगस्त से यूएई में शुरू होने जा रहे एशिया कप के लिए भारतीय टीम पूरी तैयारियां कर चुकी है और अब उसका इरादा सिर्फ एशिया कप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर खिताब जीतने का है. एशिया कप शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के लिए दो बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं आइए जानते हैं

एशिया कप से बाहर हुए तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपनी इंजरी की वजह से एशिया कप 2022 टूर्नामेंट से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं, जो कि पाकिस्तान के लिए बुरी खबर है. तो वहीं भारतीय बल्लेबाजों के लिए एक अच्छी खबर है . अगर आपने पिछली बार शाहीन अफरीदी को भारतीय टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए देखा होगा तो आपको पता होगा कि कैसे उन्होंने रोहित-विराट जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आउट किया था.

इस वजह से टीम इंडिया यह मुकाबला हार गई थी. लेकिन जब पाकिस्तान टीम में शाहीन अफरीदी मौजूद नहीं होंगे तो भारतीय टीम आसानी से मुकाबला जीत सकती है.

भारत ने 2-0 से जीती वनडे सीरीज

भारत और जिंबाब्वे के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया और यह सीरीज जीत ली है. दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए जिंबाब्वे की टीम को 161 रनों पर ढेर कर दिया. वह 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 5 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाने में कामयाब रही. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.

संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने 39 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए. भारत तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-0 से जीत चुका है. आखिरी मुकाबला 22 अगस्त को खेला जाना है.0

Leave a Reply

Your email address will not be published.