अभिनेत्री को किस करते ही बेकाबू हो जाता था ये अभिनेता, एक बार इस एक्ट्रेस के काट लिए थे होंठ/

आज के समय में फिल्मों में किसिंग सीन करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन 80-90 के दशक में फिल्मों में किसिंग सीन करना अभिनेत्रियों के लिए काफी मुश्किल होता था. हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि फिल्मों में किसिंग सीन करते ही बेकाबू हो जाता था. एक बार तो इस अभिनेता ने किसिंग सीन करते हुए अपनी अभिनेत्री के होंठ ही काट लिए थे.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना की. ऐसा कहा जाता है कि विनोद खन्ना किसिंग सीन करते हुए काफी बेकाबू हो जाते थे. उस समय की सभी अभिनेत्रियां उनके पास जाने से कतराती थी. 1988 में रिलीज हुई फिल्म दयावान में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ने साथ काम किया था. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ने कई बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के एक गाने आज फिर तुम पर प्यार आया है उस समय काफी हिट हुआ था.

इस गाने के बीच में माधुरी और विनोद खन्ना के कुछ बोल्ड़ सीन दिखाए गए थे. ऐसा बताया जाता है कि इन सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित को किस करते हुए उनके होंठ काट लिए थे. इसके बाद माधुरी ने फिरोज खान से उस सीन को हटाने के लिए कहा था. लेकिन फिरोज खान ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. जिस कारण काफी बवाल हुआ था. इसके बाद माधुरी को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.