शिमला, ऊना, मंडी, चंबा, कांगड़ा में 8वीं पास के लिए 98 पदों पर भर्तियां

शिमला, ऊना, मंडी, चंबा, कांगड़ा में 8वीं पास के लिए 98 पदों पर भर्तियां निकली हैं। ये भर्तियां हिमाचल प्रदेश में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के विभिन्न ब्रांच में गार्ड के पदों पर भर्ती को लेकर निकाली गई हैं। आठवीं पास एक्स सर्विसमैन इस भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण : हिमाचल प्रदेश में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के विभिन्न ब्रांच में गार्ड के 98 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम से कम 8वीं पास होनी चाहिए।

आयु सीमा : हिमाचल प्रदेश में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के विभिन्न ब्रांच में गार्ड के पदों पर नौकरी करने के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष निर्धारित किया गया हैं।

चयन प्रक्रिया : आपको बता दें की इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए नोटिश सीखें।

आवेदन प्रक्रिया : आप वेबसाइट https://hpexservicemen.org/wp-content/uploads/2022/01/SBI.pdf पर जा कर नोटिश को पढ़ें और दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार आवेदन करें।

आवेदन प्रक्रिया : बता दें की उम्मीदवारों को अपना बायोडाटा में जानकारियां भरकर एचपी एक्स सर्विसमैन, कॉर्पोरेशन, सैनिक भवन, हमीरपुर, हिमाचल प्रदेश को भेजना है। पुरी जानकारी आप नोटिश में देख लें।

आवेदन की अंतिम तिथि: 31 जनवरी 2022

नौकरी करने का स्थान : शिमला, ऊना, मंडी, चंबा, कांगड़ा सहित कई जिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.