लखनऊ, मेरठ आगरा, गोरखपुर सहित कई जिलों में नई पाबंदियां लागू

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ, मेरठ आगरा, गोरखपुर सहित कई जिलों में नई पाबंदियां लागू कर दी गई हैं। साथ ही साथ कोरोना गाइडलाइन को सख्ती के साथ पालन करने के आदेश दिए गए हैं।

खबर के अनुसार योगी सरकार ने कहा हैं की यूपी के जिन जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या 1000 से पार कर गई हैं। उन जिलों में नई पाबंदियां लगाई जाएगी। यूपी के गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, मेरठ, आगरा, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी, प्रयागराज, मुरादाबाद, मथुरा सहित कई जिलों में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 1000 के पर कर गई हैं।

बता दें की उत्तर प्रदेश के जिन जिलों में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 1000 के पार चली गई हैं। उन जिलों में पूल, वाटर पार्क और जिम बंद करने के आदेश दिए गए हैं। वहीं धार्मिक स्थानों पर मास्क पहनने पर ही प्रवेश दिया जाएगा।

यूपी के इन जिलों में रेस्टोरेंट, होटल, फूड प्वॉइंट, सिनेमा घर 50 फीसद क्षमता के साथ संचालित होंगे। वहीं आईटी एवं आईटीईएस से संबंधित निजी कंपनियां वर्क फ्रॉम होम की व्यवस्था लागू करेंगी। शादी समारोह सहित अन्य आयोजन स्थानों पर 50 फीसद क्षमता के हिसाब से अतिथि शामिल हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.