साउथ का लग रहा है तड़का, इन फिल्मों की बनेगी हिंदी रीमेक

बॉलीवुड की दुनिया भले ही कितनी भी चकाचौंद क्यों न हो लेकिन फिल्में को कॉपी करने में कोई भी देरी नहीं की जाती है. बॉलीवुड को ग्लैमर, बड़ा बजट, फेम, पॉपुलैरिटी के लिए जाना जाता है लेकिन यही ग्लैमर आज इन सितारों के लिए पाना मुश्किल होता जा रहा है.

क्यूंकि बॉलीवुड की जगह अब टॉलीवूड ने ले ली है. जी हां, भारतीय सिनेमा इन दिनों दूसरे नंबर पर आ गया है लेकिन फिर भी फिल्मों का रीमेक बनाना बॉलीवुड निर्माताओं ने नहीं छोड़ा है.

आपको बता दें इस साल कई बड़े- बजट की फिल्में आने वाली हैं जिनको हमारे बॉलीवुड के धुरंदर कलाकार करने वाले हैं. इन फिल्मों की लिस्ट काफी लम्बी है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि वें कौन सी फिल्में हैं वे कौन से बॉलीवुड के चमकते हुए सितारें हैं जो टॉलीवूड की फिल्मों की रीमेक बनाने वाले हैं.

मास्टर : तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘मास्टर’ शानदार फिल्मों में से एक है. यह फिल्म पिछले साल जनवरी में साउथ सिनेमा द्वार रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया है. बता दें इस फिल्म के लिए सलमान ने भी दिलचस्पी दिखाई है. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनता है या नहीं ये आने वाले समय में ही पता लगने वाला है.

विक्रम वेधा (Vikram Vedha): लंबे समय से बॉलीवुड में चर्चा में है कि ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में सैफ अली खान ऋतिक रोशन ऑनस्क्रीन पर दो-दो हाथ करते नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म की शूटिंग को लेकर सभी तैयारियां भी कर ली गई हैं. साउथ की फिल्म में आर माधवन विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

जर्सी (Jersey): तेलुगू फिल्म के बॉलीवुड रीमेक में शाहिद कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आने वाली है. शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. आपको बता दें यह फिल्म न्यू ईयर के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के चलते फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है.

सोराराय पोट्रू: तमिल ड्रामा फिल्म ‘सोराराय पोट्रू’, जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में थे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है, जिसमें अक्षय कुमार सूर्या के कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं.

अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo): अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं. मेकर्स फिल्म की स्टोरी स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं.

रत्सासन (Ratsasan): रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स ने अक्षय कुमार रकुलप्रीत सिंह की जोड़ी को चुना है.

अन्नियां (Anniyan): साल 2005 की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘अन्नियां’ के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड अभिनेता लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. शंकर जयंतीलाल गडा ने अप्रैल 2021 में इसके रीमेक की घोषणा की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.