शिमला में 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक के लिए वैकेंसी, नोटिश हुआ जारी

शिमला में 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक के लिए वैकेंसी निकली हैं। ये वैकेंसी हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के द्वारा निकाली गई हैं, इसके लिए नोटिश भी जारी किया गया हैं। इच्छुक उम्मीदवार प्रकाशित नोटिफिकेशन को पढ़ें और अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा करें।

पदों का विवरण : हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला ने लाइब्रेरियन, डाटा एंटी ऑपरेटर, क्लर्क, ड्राइवर, चौकीदार, चपरासी सहित कुल 271 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं। पूरी जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें।

योग्यता : हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक आदि निर्धारित किया गया हैं।

चयन प्रक्रिया : हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम के द्वारा होगा। इसके बारे में पूरी जानकारी आप नोटिश से प्राप्त करें।

आवेदन प्रक्रिया : अगर आप इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो आप हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर आवेदन करें। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट : https://www.recruitment.hpushimla.in

आवेदन करने की अंतिम तिथि : 29 जनवरी 2022

वेतनमान : Rs.10300- 34800+5000GP प्रतिमाह।

नौकरी करने का स्थान : शिमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.