फरीदाबाद, गुरुग्राम, अंबाला सहित कई जिलों में 185 पदों पर भर्तियां, सैलरी 81000

हरियाणा के फरीदाबाद, गुरुग्राम, अंबाला सहित कई जिलों में 185 पदों पर भर्तियां होने वाली हैं। ये भर्तियां Employees’ State Insurance Corporation (ESIC) के द्वारा की जाएगी। इसको लेकर नोटिश भी जारी कर दिया गया हैं।

खबर के अनुसार Employees’ State Insurance Corporation (ESIC) ने स्टेनोग्राफर, MTS और क्लर्क के 185 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं वो कल यानि की 15 जनवरी से 15 फरवरी तक आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

उम्मीदवारों की योग्यता : क्लर्क के लिए उम्मीदवारों की योग्यता स्नातक, स्टेनोग्राफर के लिए 12वीं पास, जबकि MTS के लिए योग्यता 10वीं पास निर्धारित किया गया हैं।

उम्मीदवारों की आयु सीमा : आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष निर्धारित हैं। ओबीसी को आयु में तीन साल जबकि SC, ST को पांच साल की छूट मिलेगी।

चयन प्रक्रिया : Employees’ State Insurance Corporation (ESIC) के पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम के माध्यम से किया जायेगा। सिलेबस की जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें।

आवेदन प्रक्रिया : अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो आप Employees’ State Insurance Corporation (ESIC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिश को पढ़ें और आवेदन करें।

वेतनमान : चयनित उम्मीदवारों का वेतन 25500 – 81100 प्रतिमाह।

नौकरी करने का स्थान : हरियाणा के किसी भी जिले में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.