पैसों की है कमी तो छुपके से कर लो हल्दी का ये टोटका फिर देखों चमत्कार

हल्दी एक मसाला है और इस मसाले को अधिकतर हम खाने में यूज लेते हैं लेकिन क्या आपको पता है हल्दी से कॉस्मेटिक्स भी बनाए जाते हैं और कुछ समस्याओं को दूर करने के लिए भी इसका उपयोग किया जाता है।

हल्दी (Turmeric) पूजा-पाठ और मांगलिक कार्यों में भी काफी शुभ मानी जाती है। इसी के साथ जीवन से जुड़ी परेशानियों को भी दूर करने में हल्दी मदद करती है, जानिए कैसे……

हल्दी का टोटका (Haldi ka totka)-

1. घर में वास्तु दोष (Vadstu dosh) है तो घर के सभी कोनों में हल्दी पाउडर का छिड़काव करें, इससे वास्तु दोष खत्म हो जाएगा और घर में सुख-समृद्धि आएगी।

2. गुरुवार को घर में हल्दी के पानी का छिड़काव करने से भी घर में सकारात्मक ऊर्जा यानी पॉजिटिव एनर्जी का संचार होता है और मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत (Financial problem) होती है।

3. पति के प्यार (love) के लिए गुरूवार के दिन पीले वस्त्र पहनकर एक हल्दी की गांठ रखकर ‘ऊं रत्यै कामदेवायः नमः’ इस मंत्र का एक माला जाप करें और शाम के समय बेसन से बनी चीजें खाएं।

4. सुबह हल्दी का तिलक लगाकर ही घर से बाहर निकलें। दिमाग शांत और गुस्सा कम आता है।

5. नहाने के पानी में चुटकी भर हल्दी डालकर स्नान करने से भाग्य तेज होता है, मान सम्मान मिलता है और नौकरी मिलने के योग भी बनते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.