गोरखपुर, इटावा, लखनऊ सहित सभी जिलों में 2980 पदों पर भर्तियां, नोटिश जारी

उत्तर प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गोरखपुर, इटावा, लखनऊ सहित सभी जिलों में 2980 पदों पर भर्तियां चल रही हैं। अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया हैं तो आप फटाफट आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें।

पदों का विवरण: जारी नोटिफिकेशन के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने लैब तकनीशियन, एसटीएलएस, एसटीएस (Lab Technician, STLS, STS) के 2980 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

उम्मीदवारों की योग्यता : आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता 10वीं 12वीं पास डिग्री, डिप्लोमा, M.Sc, B.Sc, बैचलर डिग्री आदि निर्धारित किया गया हैं।

उम्मीदवारों की आयु सीमा : आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष एवं अधिक से अधिक 40 वर्ष होना चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए नोटिश देखिये।

आवेदन करने की अंतिम तिथि : इच्छुक उम्मीदवार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उत्तर प्रदेश की वेबसाइट पर जा कर 7 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन करें।

ऐसे करें अप्लाई : https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/1258/74377 वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन अप्लाई करें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 जनवरी 2022 तक निर्धारित किया गया हैं।

वेतनमान : नियमानुसार।

नौकरी करने का स्थान : गोरखपुर, इटावा, लखनऊ सहित सभी जिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.