कर्मफल दाता शनि देव 30 साल बाद करेंगे स्वराशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई राशि परिवर्तन करता है तो उसका सीधा प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। साल 2022 में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। वहीं आयु प्रदाता शनि देव भी अपनी स्वराशि कुंभ में प्रवेश करेंगे।

शनि देव का यह गोचर 29 अप्रैल को होगा। शनि का यह गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। क्योंकि शनि देव 30 साल बाद कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। शनि एक राशि में लगभग ढाई साल तक रहते हैं। आइए जानते हैं वो कौन सी राशियों के जातक हैं जिनको शनि के गोचर से लाभ होने जा रहा है।

इस राशि वालों के लिए शनि का गोचर शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों के लिए ये अवधि काफी अनुकूल साबित होगी। ऑफिस में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। बड़े अधिकारियों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है। यह साल आपके लिए अनुकूल है। क्योंकि नए साल में आपके ऊपर न तो शनि साढ़ेसाती रहेगी और न ही शनि ढैय्या। शनि के प्रभाव से आप करियर में अच्छी तरक्की कर सकेंगे।

इस गोचर के दौरान आपको अपनी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। नौकरी में सकारात्मक परिणाम हासिल होने के आसार हैं। बिजनेस वाले जातकों के लिए भी ये अवधि काफी अनुकूल रहेगी। इस दौरान आपको लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। वृष राशि पर शुक्र देव का आधिपत्य है और ज्योतिष के अनुसार शनि देव और शुक्र ग्रह में मित्रता का भाव है। इसलिए शनि का गोचर आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा।

इस दौरान आपको अपनी मेहनत का सकारात्मक फल प्राप्त होगा। आमदनी में वृद्धि की संभावना है। कोर्ट कचहरी के मामले में फंसे हैं तो इस दौरान आपको सफलता मिल सकती है। हर काम में भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति भी हो सकती है।जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए ये समय काफी अनुकूल साबित होगा, आपका हर काम इस दौरान बनता हुआ नजर आ रहा है।

शनि के कुंभ राशि में गोचर करते ही आपको शनि साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी। आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है। आप बचत करने में सफल रहेंगे। अगर आप संपत्ति में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो ये समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा। सैलरी में अच्छी ग्रोथ होने के प्रबल आसार हैं।अगर इस दौरान आप कोई नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह समय निवेश के लिए अनुकूल है। इस साल आप कोई जमीन या वाहन भी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.