मुंबई और पुणे में 300 पदों पर निकली वैकेंसी, नोटिश जारी, करें अप्लाई

बैंक में नौकरी (Bank Jobs) ढूंढ रहे कैंडीडेट के लिए अच्छी खबर है। अगर आप ग्रेजुएट हैं तो बैंक में नौकरी करने का अच्छा मौका है। सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Cooperative Bank) लिमिटेड ने जूनियर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नौकरी का नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 22 दिसंबर 2021 से ऑनलाइन इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Saraswat Bank Recruitment 2021 इस भर्ती के जरिये मुंबई और पुणे की ब्रांचों में जूनियर ऑफिसर के करीब 300 खाली पदों पर भर्ती करेगा। जूनियर ऑफिसर्स की भर्ती बैंक ब्रांचों में मार्केटिंग और ऑपरेशनंस के लिए की जा रही है। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2021 है।

ये कैंडीडेट कर सकते हैं अप्लाई

किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएट कैंडीडेट बैंक में जूनियर ऑफिसर (JR Officer) पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

आयु सीमा

कैंडीडेट की उम्र 01 दिसंबर 2021 को 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

इंटरव्यू प्रोसेस

योग्य कैंडीडेट का इंटरव्यू राउंड होगा जिसमें अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले उम्मीदवारों को जूनियर ऑफिसर की पोस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट कर दिया जाएगा। उसके बाद सफल कैंडीडेट की लिस्ट वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर जाना होगा। ऑनलाइन आवेदन आज 22 दिसंबर 2021 से शुरू हो चुका है। कैंडीडेट 31 दिसंबर 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.