10वीं-12वीं पास युवाओं के पास सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, सैलरी 34,800, आवेदन लास्ट डेट 5 जनवरी

जूनियर कार्यालय सहायक सहित 554 पदों पर भर्ती, बड़ा मौका – शॉर्टहैंड में स्किल टेस्ट हिंदी अथवा अंग्रेजी में लिया जा सकता है, जबकि टाइपराइटिंग टेस्ट दोनों भाषाओं में ली जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं/बारहवीं/आईटीआई/जीएनएम/ग्रेजुएशन/पीजी की डिग्री हासिल की हो। आयु सीमा: सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की 18 से 45 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।
वेतनमान: 20,200 से 34,800 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग को शुल्क के रूप में 360 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी।
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर कार्यालय सहायक, स्टाफ नर्स सहित 554 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार 05 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://ift.tt/3peq2lZ के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षण, शारीरिक तथा व्यावहारिक परीक्षण के आधार पर किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.