बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

एक कुत्ते ने बंदर के बच्चे को मार दिया तो बंदरों का पूरा झुंड खूनी बदला लेने के लिए खड़ा हो गया.

बंदरों ने एक एक कर अपने इलाके के सारे कुत्तों को साफ कर दिया और करीब 250 कुत्तों को मौत दी.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बीड़ से अनोखा मामला सामने आया है कि जहां बंदर, कुत्तों के लिए काल बन गए हैं. इस जिले में कुत्तों और बंदरों के बीच खूनी जंग छिड़ी हुई है.

इलाके के बंदर हो गए खूनी

डेली स्टार में छपी खबर के अनुसार, यह वाकया बीड़ जिले के माजलगांव का है जहां एक महीने पहले कुत्तों के एक झुंड ने बंदर के बच्चे को निर्दयता से मार दिया. इससे बंदर खूनी हो गए और वह इलाके के कुत्तों को मारने लगे.

इसके लिए बंदर कुत्तों के बच्चों को एक ऊंची बिल्डिंग पर ले जाते हैं और वहां से उसको नीचे फेंक देते हैं. नीचे गिरते ही कुत्तों की मौत हो जाती है.

बंदरों ने इंसानों पर भी हमला करना शुरू कर दिया

जब वहां के लोगों ने इन कुत्तों की बचाने की कोशिश की तो बंदरों ने इंसानों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है. बंदरों के हमले का शिकार इंसानों के बच्चे भी हो रहे हैं. माजलगांव से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित लवूल गांव है. करीब 5 हजार आबादी वाले इस गांव में अब कुत्ते का कोई बच्चा नजर नहीं आता है.

एग्रेसिव हो रहे हैं बंदर

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से बंदर एग्रेसिव नजर आ रहे हैं. जब अमेरिका के राष्ट्रपति 2020 में ताजमहल देखने आए थे तो बंदरों से उनकी सुरक्षा के लिए हथियारों से लैस एक स्पेशल टीम बनाई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.