बिहार के इस जिले की सड़के होगी चकाचक, निर्माण कार्य में आएगा तेजी!

पटना जिले में अलग-अलग चल रहे निर्माण कार्यों से जुड़ी परियोजनाओं के लिए संबंधित जमीन पर बनी संरचनाओं को चिन्हित करके जल्द ही हटाया जाएगा।इसके लिए पटना के डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दे दिया है। जिले में चल रहा है अलग-अलग सड़क निर्माण कार्यो में तेजी लाने के लिए उन्होंने सभी बाधाओं को हटाने का निर्देश दिया। इसके बाद अब निर्माण कार्यों में तेजी आने की संभावना है।

कई परियोजनाओं का लिया जायजा।

पटना के डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने बुधवार को जिला में विकास योजना के तहत चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्य में तेजी लाने तथा मिशन मोड में समय पर कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया

डीएम ने मीठापुर महोली एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट, मीठापुर फ्लाईओवर, पुनपुन लेन, बिहटा डुमरी दानियांवां पथ सहित कई अन्य परियोजनाओं की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने अर्जित भूमि के मुआवजा राशि का जल्द भुगतान करने का निर्देश दिया।

Nh-83 के चौड़ीकरण में आ रही बाधा को दूर करने का निर्देश।

बता दें कि एनएच 83 के चौड़ीकरण के एलाइनमेंट में मध्य विद्यालय नादौल तथा मध्य विद्यालय नीमा आता है। डीएम ने मध्य विद्यालय नाडोल का भ्रमण कर विद्यालय के लिए चयनित भूमि के बारे में प्रिंसिपल से आवश्यक जानकारी प्राप्त की। वैकल्पिक जमीन के चयन करने के क्रम में डीएम ने बृजलाल प्रसाद उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया तथा कैंपस में उपलब्ध जमीन का अवलोकन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.