उसने हां कहा! एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट के दौरान फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

ऐफील टॉवर के सामने प्रपोज करना इतने सालों में आइकॉनिक माना जाता रहा है, लेकिन खेल प्रेमियों के लिए लाइव मैच के दौरान स्‍टेडियम के अंदर हां सुनने से बेहतर भावना और कुछ नहीं।

एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन एक ऑस्‍ट्रेलियाई फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍टेडियम के अंदर प्रपोज किया और बदले में उसे हां सुनने को मिला। ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच जारी टेस्‍ट के तीसरे दिन ड्रिंक्‍स ब्रेक हुआ। तब ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 413/8 था।

ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान पुरुष ने एक हाथ से इशारा किया जहां उनकी गर्लफ्रेंड देखने लगी। तभी वो आदमी अपने घुटने पर बैठा और अंगूठी निकाल ली। लड़की यह देखकर आश्‍चर्यचकित रह गई। लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसके बदले में उसे हां सुनने को मिला। इसके बाद दोनों गले लगे और स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं देते हुए तालियां बजाईं। इस जोड़ी के प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब एशेज टेस्‍ट के दौरान प्रपोजल देखने को मिला हो। 2017 में एक शादी का प्रपोजल देखने को मिला था। माइकल ने एक घुटने पर बैठकर टोरी से पूछा था कि क्‍या तुम मुझसे शादी करोगी। फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था जब लड़की ने कहां कहा और लोगों ने मिलकर इस जोड़ी के एकसाथ होने का जश्‍न मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.