पाक PM बोले- भारत के प्रधानमंत्री को कई बार मिलाया था फोन, लेकिन…

भारत को पानी पी-पी कर कोसने वाला पाकिस्तान इस समय आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा है. यहां महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली मामूली से भी मामूली चीजों के दाम बढ़े हुए हैं.

बावजूद इसके पाक प्रधानमंत्री इमरान खान बजाए अपना मुल्क संभालने के भारत के खिलाफ बयानबाजी में जुटे हैं. पाक पीएम ने एक बार फिर कश्मीर पर बयानबाजी करते हुए मोदी सरकार राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा है. इस्लामाबाद कॉन्क्लेव 2021 को संबो​धित कर रहे इमरान खान ने कहा कि संघ की ब्राह्मणों पर आधारित विचारधारा भारत के 50-60 करोड़ अल्पसंख्यकों को दोयम दर्जे का नागरिक मानती है. पाक पीएम यही नहीं रुके उन्होंने जम्मू-कश्मीर को साउथ ​एशिया की स्थितरता के लिए खतरा बता दिया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि कश्मीर के मुद्दे ने पूरे साउथ एशिया को बंधक बनाकर रखा है. उन्होंने कहा कि यह बहुत अफसोस की बात है कि हमने भारत सरकार के साथ हर संभव संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन उधर को कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला. यहां ​त​क कि हमारी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन भी किया गया, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया. हमें लगता है कि भारत इसको हमारी समझता है. पाक पीएम ने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि हम भारत की सामान्य सरकार नहीं, बल्कि संघ की विचारधारा से संपर्क साधने का प्रयास कर रहे थे…जो बहुत मुश्किल काम है. पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत में जो इस समय हो रहा है, वह हिंदुस्तान के लोगों की बदकिस्मती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.